चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के लिए मुफ्त जीएसटी सॉफ्टवेयर | एक विशेष पहल

केडीके सॉफ्टवेयर 100 फाइलिंग के साथ एक साल की मुफ्त सदस्यता प्रदान करेगा

Dainik Navajyoti |
Updated:
Jun 02, 2022 17:21 IST

नई दिल्ली। चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की शीर्ष संस्था आईसीएआई के साथ एक स्ट्रेटजी पार्टनरशिप के तहत, केडीके सॉफ्टवेयर ने अपने अत्यधिक उन्नत जीएसटी फाइलिंग सॉफ्टवेयर को एक साल के लिए नि:शुल्क उपलब्ध करवाने की घोषणा की है। ये क्लाउड आधारित सॉफ्टवेयर स्वचालित डेटा हैंडलिंग और उच्च सुरक्षा के साथ जीएसटी, टीडीएस और एक्सबीआरएल का एक पूरा बंडल प्रदान करेगा। सीए अनिकेत सुनील तलाटी, वाइस प्रेसीडेंट आईसीएआई और सीए प्रकाश शर्मा, प्रेसीडेंट प्रैक्टिस में शाामिल मेम्बर की कमेटी और टीम को बधाई दी

प्रमुख सास कंपनी में से एक, केडीके सॉफ्टवेयर 1.5 दशकों से भारतीय कर निर्धारण ढांचे में एडवांस टेक्नोलॉजी पेश कर रहा है। अपने हालिया उत्पाद ‘एक्सप्रेस जीएसटी’ के साथ केडीके सॉफ्टवेयर ने चार्टर्ड एकाउंटेंट्स को आसान तकनीक के साथ अपनी प्रक्टिस को बढ़ाने के लिए किफायती स्वचालन (economical automation) प्रदान करने वाले अपने वादे को फिर से पूरा किया है।

‘एक्सप्रेस जीएसटी’ सॉफ्टवेयर जीएसटी फाइलिंग में आने वाली दिक्कतें कम करता है और प्रोफेशनल सीए पहले साल सॉफ्टवेयर का मुफ्त लाभ उठा सकते हैं। हमारा उद्देश्य किफायती स्वचालन प्रदान करना है जो भारतीय वित्तीय और इकॉनोमी सिस्टम को सहायता करता है। हमारा लक्ष्य उन लोगों को सशक्त बनाना है जो जीएसटी, टीडीएस और एक्सबीआरएल से दिन-रात काम कर रहे हैं। हम अखिल भारतीय चार्टर्ड एकाउंटेंट कम्यूनिटी की सेवा करने का अवसर प्रदान करने के लिए शीर्ष संस्था आईसीएआई के आभारी हैं।

केडीके सॉफ्टवेयर के संस्थापक और एमडी कपिल गोयल


सॉफ्टवेयर कार्यान्वयन (इम्पलीमेशन) के साथ, केडीके सॉफ्टवेयर टीम सॉफ्टवेयर के उपयोग के दौरान किसी भी प्रकार के क्योरी या सहायता के लिए टोल फ्री कॉल सर्विस भी प्रदान करेगी।

केडीके सॉफ्टवेयर हर साल अपने विभिन्न सॉफ्टवेयर के माध्यम से औसतन 60 लाख रिटर्न फाइल के साथ 1.5 लाख से अधिक यूजर्स को सेवा प्रदान कर रहा है। केडीके सॉफ्टवेयर टेक्स प्रोफेशनल्सं, स्मॉल और मीडियम बिजनेस और कॉरपोरेट्स के लिए भारतीय करा निर्धारण डोमेन में हर समस्या का समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध है। जीएसटी टेक ऑटोमेशन निश्चित रूप से सीए प्रैक्टिशनर्स की दक्षता और मात्रा को बढ़ाएगा।

Click Here to Know More! : icai.expressgst.com


Dainik Navajyoti Read More!

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.